धड़क गर्ल जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जबर्दस्त फैन फोलोइंग के कारण वे युवाओं के दिल पर राज करती हैं। इंस्टाग्राम पर जान्हवी की फोटो या वीडियो अपलोड होते ही लाइक्स-कमेंट्स की मेल बॉक्स में बाढ़ सी आ जाती है। 

चाहे बीच पर वैकेशन्स हो या फिर वर्कऑउट के अलग-अलग अंदाज, फ्रेंड्स के साथ मस्ती या फिर परिजनों के साथ समय गुजारते हुए पिक्स सभी को उनके फैंस पसंद करते हैं। हाल ही जान्हवी कपूर का ग्लैमरस लुक सामने आया। इसमें वो न्यूड कलर के बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं। जान्हवी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

फिल्म रूही में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली जान्हवी कपूर को किस हद तक पसंद किया जाने लगा है उसकी बानगी भी सामने आई है। शूट के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने और फिर माफी मांगने पर उनके फैंस जान्हवी की तारीफ करते नहीं रुक रहे। वायरल हो रहे वीडियो में जान्हवी फेमस यूट्यूबर व सोशल मीडिया स्टार कुशा कपिला के साथ एपिसोड शूट कर रही हैं। इस शो को जेनिस सिकेरा होस्ट कर रही हैं। इसी दौरान शूट की बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है जिसमें जान्हवी बात करते-करते अभद्र शब्दावली का इस्तेमाल करती सुनाई दे रही हैं। हालांकि गलती का अहसास होते ही कहती हैं कि प्लीज रेकॉर्ड मत करना गाली देंगे मुझे। जैसे ही जान्हवी को पता चला कि यह रेकॉर्ड हो रहा है वे कहती हैं कि प्लीज मत करो, प्लीज मत करो। जिस पर कुशा पीछे से बोलती हैं सब ठीक है। जहां तक आगामी प्रोजेक्ट का सवाल है तो जान्हवी दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं।