मोबाइल फोन के कारण दो लोगों के बीच की दूरी काफी कम हो गई है। आप जब चाहे अपने पार्टनर से वीडियो कॉल या फोन कॉल पर बात कर पाते हैं। यही कारण है कि आजकल मोबाइल फोन में कंपनियां कई अनोखे फीचर्स डाल रही हैं, जो लोगों के लिए मददगार साबित हों, लेकिन न्यूयॉर्क में मोबाइल के एक ऐसे ही फीचर में अनजाने में एक युवक के धोखे की पोल खोल दी। युवती ने भी अपने बॉयफ्रेंड के इस धोखे का खुलासा सोशल मीडिया पर कर डाला।

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर न्यूयॉर्क निवासी  टिकटॉकर सेरेना केरिगन ने अपने धोखेबाज प्रेमी की पोल एक तस्वीर से खोल दी। ये तस्वीर सेरेना के प्रेमी के होटल रूम की थी। ऑफिस ट्रिप पर गए प्रेमी ने सेरेना को बताया कि वह होटल के कमरे में अकेला है। युवक ने खाली बेड की तस्वीर शेयर की और लिखा कि वह उसे काफी मिस कर रहा है। सेरेना के प्रेमी ने जो तस्वीर भेजी थी उसे देखने के बाद वो भी अपने उसको याद करने लगी। सेरेना ने इस तस्वीर को आईफोन में मौजूद लाइव वर्जन में क्लिक कर लिया। 

इस फीचर में तस्वीर के खींचने से थोड़ी देर पहले और थोड़ी देर बाद के पल (करीब डेढ़ सेकंड ) भी कैद हो जाते हैं। जब सेरेना ने ऐसा किया तो इसे बेड पर एक अन्य युवती नजर आई। यह युवती हंसते हुए सेरेना के प्रेमी के बेड पर लेट रही थी। सेरेना समझ गई कि उसे प्यार में धोखा दिया जा रहा है। उसने तुरंत इसका वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि जब आपका प्रेमी आपसे कहे कि वह आपको मिस कर रहा है। साथ ही किसी अन्य युवती के साथ कमरे में दिखे। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो गया। जिसे अभी तक सात मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोगों ने आईफोन के इस फीचर की जमकर तारीफ की, जिसने सेरेना को धोखे से बचा लिया।