बेगूसराय जिले के थाना क्षेत्र के पगुराहा उप स्वास्थ्य केंद्र के पास शुक्रवार अहले सुबह बाइक की चोरी कर ले जाते चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा। इस दौरान उसकी जमकर धुनाई की गई और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाइक चोर की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के कोकनी निवासी रामचंद्र पासवान के पुत्र धर्मेंद्र पासवान के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि कोरियामा पंचायत के गोढ़ियारी वार्ड एक निवासी सुधीर मुखिया की ग्लैमर बाइक जो उनके दरवाजे पर लगी थी, उसे आरोपी उठाकर पैदल ले जा रहा था। इसी दौरान शुक्रवार सुबह चार बजे के आसपास पगुराहा उप स्वास्थ्य केंद्र के समीप दौड़ लगा रहे युवकों की नजर बाइक ले जाते युवक पर पड़ी। जब बाइक के बारे में उससे पूछताछ की गई तो उसने उसे ठीक कराने के लिए ले जाने की बात कही। 

पता पूछने पर युवकों को संदेह हुआ और उसी समय उसे धर दबोचा। जब बाइक के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला की वह इसे चोरी करके ले जा रहा था। इस दौरान ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने उसे इतना पीटा कि उसे गंभीर चोटें आ गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की अवस्था में पड़े बाइक चोर को गढ़पुरा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

बता दें कि गत एक माह के दौरान गढ़पुरा प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवो से सात बाइक की चोरी की गई है। इससे पुलिस परेशान थी। उक्त चोर की गिरफ्तारी से हाल में हुई कई बाइक चोरी के मामले का उद्भेदन होने की संभावना बढ़ गई है। इस पर हसनपुर थाने में भी कई मामले दर्ज बताए गए हैं। थानध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि उससे पूछताछ जारी है। बाइक चोर धर्मेंद्र पासवान का ससुराल गढ़पुरा पंचायत के धर्मपुर गांव है। वह पृथ्वी पासवान का दामाद है, जबकि उसका ननिहाल भी गढ़पुरा प्रखंड के रजौड़ पंचायत स्थित बलुआहा टोला है।