बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कमलनाथ को आड़े हाथों लिया।  उन्होंने छत्तीसगढ़ और पंजाब सहित राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापठक पर तंज कसा।  विजयवर्गीय ने इन राज्यों में चल रही कांग्रेस की कलह के लिए पूरी तरह राहुल गांधी को जिम्मेवार बताया।  उन्होंने कांग्रेस के कमजोर नेतृत्व को बताया छत्तीसगढ़ और पंजाब में चल रही उठापटक की वजह। 

उन्होंने कहा कि जब नेतृत्व कमजोर होता है तो आपस में झगड़े होते हैं।  कांग्रेस कहीं भी नहीं है, क्योंकि उनके नेताओं पर कार्यकर्ताओं को भरोसा नहीं रहा।  राहुल खुद भी झगड़े नहीं संभाल पा रहे हैं।  कुल मिलाकर कांग्रेस की स्थिति खराब इसलिए है कि उनका नेतृत्व खराब है। 

दरअसल, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को नीमच से इंदौर लौट रहे थे।  उज्जैन में वे भोजन करने के लिए रुके।  उज्जैन के एक निजी होटल में खाना खाने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उसके बाद मीडिया से भी बात की।  इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और युवा नेता राहुल गांधी पर व्यंग्य बाण चलाए। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर भी तंज कसते हुए उन्हें बुजुर्ग नेता बता दिया।  कैलाश विजयवर्गीय से जब कमलनाथ द्वारा सरेआम अधिकारियों को धमकाने का सवाल किया गया तो विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी बुजुर्ग नेता हैं।  कर क्या सकते है इसके अलावा। वे कुछ नहीं कर सकते हैं।  उज्जैन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के मामले पर भी विजयवर्गीय ने कहा कि कोई यहां का नमक खाए और दूसरे देश का जिंदाबाद करे – यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।