पॉपुलर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain ) में जल्द ही नई अनीता भाई आने वाली हैं। दरअसल नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद फैंस नई भाभी जी के आने का इंतजार कर रहे थे। वैसे शो मेकर्स ने नई अनीता भाभी को ढूंढ लिया। जल्द ही ये किरदार टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) निभाएंगी। 

काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो (Kashibai Bajirao Ballal Show) में शिव बाई का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava)  को मेकर्स ने फाइनल कर लिया है। विदिशा ने कहा कि ये बहुत बड़ा अवसर है और बड़ा चैलेंज भी है। मेरे ख्याल से प्रोड्यूसर्स ने इस कैरेक्टर के लिए कई सारी एक्ट्रेसेज के ऑडिशन लिए थे, लेकिन रातों रात मेरा सलेक्शन हुआ। मुझे खुद भी लगता है कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। लुक्स और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में. विदिशा ने इसे अपने एक्टिंग करियर का बड़ा ब्रेक बताया है।

विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava)  ने आगे कहा कि उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं!' के कुछ एपिसोड देखे हैं। अनीता भाभी का किरदार भी देखा है, पर अब वह इसे अपनी तरह से निभाना चाहेंगी। विदिशा ने कहा कि पिछले ऐक्टरों ने किरदार को बहुत ही अच्छी तरह से निभाया है और वो दर्शकों के दिलों-दिमाग में बस गए हैं। ऐसे में उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है। पर वह अपने तरीके से ही अनीता भाभी का रोल प्ले करेंगी। विदिशा श्रीवास्तव को यामी गौतम (yami gautam) की हमशक्ल भी बताया जाता है क्योंकि वह दिखने में एकदम यामी जैसी लगती हैं।