कई राजनेता ऐसे हैं जो हमेशा में ही विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि वायरल होने के बाद सियासी घमासान शुरू हो जाता है। इसी तरह का एक मामला बलिया के बेरिया से सामने आया है। जहां एक बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का अजीबोगरीब बयान वायरल हो गया है। सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर भड़ास निकाली है।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “राहुल गांधी प्यून बनने की योग्यता रखते हैं, देश का पीएम कभी नहीं बन सकते है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों पर उन्हें तरस आता है ”। सुरेंद्र सिंह के मुताबिक राहुल गांधी ने कांग्रेस के हालात बदतर कर दिए हैं। बीजेपी विधायक आगे कहते हैं कि “राहुल बड़े घराने के बेटा हैं, देश का नेता नहीं ”।

सिंह ने यह भी कहा कि राहुल के अंदर ट्वीट करने की भी क्षमता नहीं है। मुझे लगता है कि वो किसी दूसरे से ट्वीट करवाते हैं। वायरल वीडियो में विधायक सुरेंद्र सिंह खुद गौ मूत्र पीते नजर आ रहे हैं. वो दावा कर रहे हैं कि वो नियमित गौ मूत्र का सेवन करते हैं। दूसरी ओर विदेशी मदद को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि  'विदेशों से मिल रही मदद पर भारत सरकार का बार-बार छाती ठोकना दयनीय है। अगर भारत सरकार ने अपना काम किया होता, तो यह स्थिति नहीं आती '।