मौसम विभाग ने कहा है कि देश के कई हिस्सों में अगले चार दिनों में अच्छी बारिश के आसार हैं। विभाग के अनुसार, 8 जुलाई को असम और मेघालय के इक्का-दुक्का स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, उप हिमालयीय, पश्चिम बंगाल एवं सिक्किम, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है।

9 जुलाई को असम और मेघालय के इक्का-दुक्का स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। उप हिमालयीय, पश्चिम बंगाल एवं सिक्किम में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है।

10 जुलाई को उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल एवं सिक्किम, असम और मेघालय के इक्का-दुक्का स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। हिमाचल प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और केरल के कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है।

11 जुलाई को हिमाचल प्रदेश के इक्का-दुक्का स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। उत्तराखंड, पश्चिम उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल एवं सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, कोंकण तथा गोवा और तटीय कर्नाटक में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है।