उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नाजायज रिश्ते को लेकर दंपति के बीच हुई कहासुनी के बाद पत्नी ने कथित तौर पर पति के शरीर में आग लगा दी। बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की नई दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। व्यक्ति 80 प्रतिशत तक जल गया था और आखिरकार अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना कोसीकलां कस्बे की है।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी ने दिया फ्री बस यात्रा का तोहफा, अब बुजुर्ग महिलाओं का बस में नहीं लगेगा टिकट


खबरों के मुताबिक, रेखा के रूप में पहचानी गई महिला का किसी और से विवाहेतर संबंध था और उसके पति चमन प्रकाश ने इसका विरोध किया। दंपति के बीच कहासुनी हो गई और बाद में जब चमन जब गहरी नींद में सो रहा था, रेखा ने कथित तौर पर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। चमन की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े, आग बुझाई और युवक को दिल्ली के अस्पताल ले गए। हालांकि, गंभीर रूप से जलने के कारण उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Petrol and Diesel Price: भूल जाइए की अब कम होगी पेट्रोल और डीजल की कीमत, ये रिपोर्ट कर रही है ऐसा बड़ा खुलासा


कोसीकलां थाना प्रभारी अनुज कुमार ने कहा, हमें मृतक चमन प्रकाश के परिवार से शिकायत मिली है। रेखा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।