आज तक आपने कई खूबसूरत बीचों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बीच के बारे में बताएंगे जो खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद खतरनाक भी है। यही कारण है की सरकार को कुछ समय के लिए इस बीच पर बैन लगाना पड़ा था। बता दें की इस बीच का नजारा किसी जन्नत से काम नहीं है, लेकिन इंसानी गलती ने इसे खतरनाक बना दिया। 

दरअसल रूस में ऊसुरी बे नामक बीच के किनारे शराब पीने वालों का जमावड़ा हर वक्त लगा रहता था। शराब पीने के बाद लोग यहां बोतले फेंक देते थे, जिस वजह से यह जगह पूरी तरह से कांच से ढंक चुकी थी। सरकार ने इसे खतरनाक बीच घोषित करते हुए यहां आने जाने पर बैन लगा दिया था। कांच की बोतलें सालों तक यहां पड़ी रहने के कारण वह टुकड़ों में बदल गई, जिसने बीच की खूबसूरती को और बढ़ा दिया। 

इसके बाद सरकार ने इस जगह पर और ज्यादा कांच के टुकड़ों और रंगबिरंगे पत्थरों को डंप करवा दिया। बीच पर पड़े यह खूबसूरत कांच और पत्थर उसकी खूबसूरती को और बढ़ा देते हैं, जिस वजह से यह जगह किसी जन्त से कम नहीं लगती। यहां पड़े रंग-बिरंगे कांच किसी रहस्य से कम भी नहीं लगते। ऐसे में कई सालों बाद इस बीच को खोल दिया गया, ताकि इस जगह की खूबसूरती को हर कोई देख सकें।