अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन अकसर अपने गलत शौकों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में हंटर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कॉल गर्ल से बोल रहे हैं कि रूसियों के पास उनके कई अश्लील वीडियोज हैं और वे अब उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। 

हंटर का कहना है कि उन्होंने साल 2018 में एक युवती के साथ 18 दिन लॉस वेगस के एक पांच सितारा होटल के पेंट हाउस में बिताए थे। इस दौरान उन्होंने ड्रग्स का ओवरडोज लिया था। तभी ड्रग डीलर्स ने उनक लैपटॉप चुरा लिया, जिसमें उनके युवतियों के साथ कई आपत्तिजनक वीडियोज थे। गौरतलब है कि इससे पहले भी हंटर की कई आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज वायरल हो चुके हैं।

हंटर के इस दावे के बाद अब जो बाइडेन के लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं। क्योंकि इस घटना के आधार पर यह माना जा रहा है कि हंटर अब तक अपने तीन लैपटॉप खो चुके हैं। पहला लैपटॉप उन्होंने डेलावेयर कंप्यूटर स्टोर पर छोड़ दिया गया। दूसरा संघीय एजेंटों की ओर से जब्त कर लिया गया था। प्रत्येक में राष्ट्रपति जो और उनके बेटे की शर्मनाक तस्वीरें, वीडियो और संचार पर संवेदनशील जानकारी रखने की संभावना है। अब तीसरा लैपटॉप चोरी होने की बात हंटर बोल रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि हंटर के लैपटॉप ऐसे चोरी होना कहीं यह एक विदेशी खुफिया ऑपरेशन का हिस्सा तो नहीं है।