अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अक्सर अपनी गलतियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर वो अपनी गलती की वजह से चर्चा में हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर उनका मजाक उड़ रहा है। वहीं, इस वीडियो से बाइडेन विरोधियों को उन्हें निशाना बनाने का एक और मौका मिल गया है। आपको बता दें कि बाइडेन गुरुवार को उत्तरी कैरोलिना की पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में भाषण दे रहे थे और भाषण खत्म होने के बाद वे अकेले ही हवा में हाथ मिलाते दिखे। यह पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई और वो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Mob lynching : सरसों के बीज चोरी करने के आरोप में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

यूएस प्रेसिडेंट जो बाइडेन अपना भाषण पूरा करने के बाद मुड़े और हैंडशेक करने लगे, जबकि वहां कोई नहीं था। बाइडेन को यह अहसास ही नहीं हुआ कि स्टेज पर वह अकेले हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइडेन दाहिनी ओर मुड़े और गॉड ब्लेस यू ऑल बोलने के साथ किसी से हैंडशेक करने के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया, जबकि वहां कोई नहीं था। इस गलती के बाद बाइडेन अचानक दूसरी ओर घूम गए।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति का मजाक उड़ाया जा रहा है। कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि बाइडेन डिमेंशिया नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। दूसरी तरफ, विपक्ष भी उनकी बढ़ती उम्र को लेकर निशाना साध रहा है। उसका कहना है कि बाइडेन की बढ़ती उम्र उनका साथ छोड़ रही है, इसलिए अब उन्हें भी राजनीति से सन्यास के बारे में सोचना चाहिए। 

यह भी पढ़ें : असम-मेघालय सहित 17 अप्रैल तक पुरे पूर्वोत्तर में भारी वर्षा जारी रहने की संभावना: IMD

आपको बता दें कि राष्ट्रपति जो बाइडेन पहले भी ऐसी ‘भूल’ कर चुके हैं। कुछ वक्त पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सीधा रास्ता छोड़कर घूमकर अपने घर में दाखिल हुए थे। तब ये कहा जा रहा था कि शायद बाइडेन चलते-चलते अचानक रास्ता भूल गए। बता दें कि बाइडेन इन दिनों काफी गुमसुम नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम के दौरान वे भी काफी विचलित दिखाई दिए थे।