अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक साथ जन्म लेने वाली तीन बहनों एक साथ प्रेग्नेंट हैं। जी हां तीनों ही कुछ महीनों के अंतराल पर अपने-अपने बच्चों को जन्म देंगी। इन बहनों का नाम गिना, नीना और विक्टोरिया है, जो 35 साल की उम्र में एक साथ गर्भवती हुई हैं। उनके लिए ये बेहद रोमांचक पल है और वे उम्मीद कर रही हैं कि उनके बच्चों के बीच में भी ऐसा ही प्यार होगा, जैसा उनमें हैं। 

विक्टोरिया ने बताया कि उनका एक साथ प्रेग्नेंट होना किसी सपने के सच होने जैसा है। पहले विक्टोरिया और नीना प्रेगनेंट हुई थीं। इसके बाद उन्होंने अनी बहन गिना को भी इस बात के लिए उकसाया कि वो भी मां बनने के लिए कोशिश करे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रिपलेट सिस्टर्स लगुना हिल्स के मेमोरियल केयर सैडलबैक मेडिकल सेंटर में अपनी संतानों को जन्म देंगी। हालांकि वहां के डॉक्टर डेनियल स्टर्नफेल्ड ने बताया कि तीनों के बच्चों के जन्म का समय अलग-अलग होगा। वे एक-दो महीने के अंतराल पर अपने बच्चों को जन्म देंगी, लेकिन ट्रिपलेट बहनों का एक साथ प्रेग्नेंट होना सच में दिलचस्प कहानी है।

खास बात ये है कि नीना का ये पहला बच्चा होगा, जो 28 अगस्त के आसपास जन्म लेगा, जबकि गिना इससे पहले भी दो बच्चों को जन्म दे चुकी हैं। उनके एक 8 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है और अब वे तीसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं विक्टोरिया भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उनकी अभी एक दो साल की बेटी है। तीनों बहनें एक ही समय में गर्भवती होने से काफी उत्साहित हैं। वे एक दूसरे के साथ ये भी शेयर कर रही हैं कि इस स्थिति में उनका क्या खाने का मन कर रहा है, वे कैसा महसूस कर रही हैं या फिर वे कितनी थकी हुई हैं।