बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) से मुलाकात कर उन्हें भगवत गीता (Bhagavad Gita) गिफ्ट की है। उर्वशी रौतेला इन दिनों इजराइल में है। उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) पेजेंट को जज करने के लिए गई है। 

उर्वशी और उनके परिवार को इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने आमंत्रित किया। उर्वशी (Urvashi Rautela) ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को भगवत गीतागिफ्ट की। उर्वशी ने उन्हें कुछ हिंदी शब्द ‘सब शानदार और सब बढ़िया’ भी सिखाये। उर्वशी ने इस दौरान उनसे इजराइली भाषा भी सीखी। 

तस्वीरें शेयर करते हुए उर्वशी (Urvashi Rautela) ने लिखा, मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए  इजराइल के पूर्व प्रधान मंत्री का धन्यवाद...मेरी भगवत गीता: एक उपहार तब शुद्ध होता है जब वह दिल से सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाता है और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं। उर्वशी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म वर्ज‍िन भानुप्र‍िया में देखा गया था। उन्होंने सिंह साब द ग्रेट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल, हेट स्टोरी 4 (hate story 4), पागलपंती जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। इसके अलावा, उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।