कोरोना के कारण महंगाई बढ़ती ही जा रही है। वैसे तो सारी दिया में कोरोना काल में बहुत ज्यादा महंगाई बढ़ रही है लेकिन बॉलीवुड में भी एक्टर-एक्ट्रेस चंद मिनटों के ही भारी भरकम फीस ले रहे हैं। हाल अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में जो हैं वह उर्वशी रौतेला जो कि अपने डासिंग स्किल्स हमेशा आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। अपनी खुबसूरती को लेकर वैसे यह रौतेला हमेशा ही आकर्षण का केंद्र रहती है। इसी तरह से हाल ही में  उनका ग्लैमरस अवतार बहुत ही ट्रेंड हो रहा है।


जैसे की हम जानते है कि नया साल आने में सिर्फ एक दिन बचा है। 2020 खत्म होने जा रहा है लेकिन कोरोना साथ चल रहा है। 2021 में हो सकता है कुछ अच्छा हो। इसी के मौके पर कई सेलेब्स को बड़े-बड़े फंक्शन में परफॉर्म करते हैं। जिससे उनको मोटी रकम मिलती हैं। उर्वशी के बारे में बताया जा रहा है कि 2021 की शुरुआत में उर्वशी प्लाजो वर्साचे होटल में 15 मिनट की परफॉर्मेंस कर रही हैं। इस 15 मिनट के परफॉर्मेंस के उर्वशी चार करोड़ चार्ज  कर रही हैं। 15 मिनट के  4 करोड़ बहुत ही ज्यादा भारी रकम है।


डील फाइनल से आयोजकों की जेब ढीली हो रही है लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि किसी भी एक्ट्रेस ने एक परफॉर्मेंस के लिए इतनी मोटी रकम नहीं ली है। उर्वशी का सारा कोरोना काल का खर्चा एक ही बारी में निकालने की कोशिश में लग गई है। इसी के साथ बता दें कि उर्वशी ने अपनी एक फोटो को लेकर मजाक के दायरे में आ गई है। इस फोटो को देखने के बाद लोग यह कह कर मजाक उड़ा रहे हैं कि मैडम ड्रेस के कम से कम प्रेस तो कर लेती है। इस फोटो पर कई सारे मिम बनाए जा रहे है।