अपने ड्रेसिंंग सेंस के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (urfi javed) को लेकर फैंस में काफी दीवानगी है। ऐसा ही एक वीडियो (urfi javed Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन ने उर्फी जावेद के साथ सेल्फी लेने से पहले ऐसी हरकत कर दी, जिसे देख उर्फी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उर्फी जावेद यूजर्स के निशाने (urfi javed trolled) पर आ गई हैं। 

दरअसल उफी जावेद सडक़ पर खड़ी होकर पोज दे रही थीं, तभी एक फैन दौड़कर उनके पास आता है और ऐसी हरकत कर देता है, जिससे सभी हैरान हो जाता है। दरअसल फैन ने मुंह में गुटखा भर रखा था और सेल्फी लेने से पहले उसने सड़क पर उर्फी के सामने ही गुटखा (spitting gutka on road) थूक दिया। इसके बाद शख्स उर्फी को पकडक़र उनके साथ सेल्फी लेने लगता है। शख्स के सड़क पर गुटखा थूकने से उर्फी जावेद (urfi javed) पहले तो थोड़ा अनफंर्टेबल होती हुई दिख रही हैं, लेकिन बाद में वो शख्स की इस हरकत पर जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

फैन संग उर्फी जावेद का ये वीडिया (urfi javed Video) जमकर वायरल हो रहा है और उर्फी पर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सडक़ पर शख्स के गुटखा थूकने के बाद उर्फी के ठहाके लगाने पर यूजर्स उन्हें निशाना बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये डिजर्व भी यही करती है। वहीं एक यूजर ने उर्फी पर गुस्सा करते हुए लिखा कि हंसने के बजाए, वो उसे इस तरह से सडक़ को गंदा करने से मना कर सकती थी। एक दूसरे यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- हंसी नहीं आ रही है, तभी भी हंस रही है।