अपने अनोखे आउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद (urfi javed) ने एक नया खुलासा कर सनसनी फैला दी है। दरअसल उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन (urfi javed ask me session) रखा था। इस सेशन में उर्फी ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए, लेकिन एक सवाल ने सभी को चौंका दिया। 

आस्म मी सेशन में एक यूजर ने उर्फी से पूछा कि आपका बॉयफ्रेंड (urfi javed boyfriend) कौन है। इसके जवाब में उर्फी ने लिखा कि क्रिस इवांस (Chris Evans), अगर कोई जानता है उन्हें तो कह देना, अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल करें। आपको बता दें कि क्रिस इवांस हॉलीवुड के सुपर स्टार हैं और मार्वल की फिल्मों में कैप्टन अमरीका (Captain America) का रोल निभा रहे हैं। एक और फैन ने उर्फी (urfi javed) से कहा, आप इतनी क्यूट हो कि मन करता है उठाकर ले जाऊं। इस पर उर्फी ने बहुत मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, अरे, कोई गिरा हुआ सिक्का हूं, जो उठा कर ले जाओगे, वैसे थैंक्यू।

आपको बता दें कि इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (urfi javed) एक कंजरवेटिव मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन फिर भी वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी ने यह भी बताया कि वो इन दिनों भगवद गीता पढ़ रही हैं। उर्फी ने कहा कि मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में यकीन नहीं रखती हूं और मैं कोई भी धर्म फॉलो नहीं करती हूं। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किस से प्यार करती हूं। हमें उसी से शादी करनी चाहिए, जो हमें पसंद हो। उर्फी (urfi javed) ने कहा कि मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। इसलिए ज्यादातर हेट कमेंट्स मुझे मुस्लिम लोगों के ही मिलते हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। उर्फी ने यह भी कहा कि मेरे पिता बहुत ज्यादा कंजरवेटिव थे। जब मैं 17 साल की थी, तब उन्होंने मेरी मां और हम सबको छोड़ दिया था। मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा।