बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद को जितनी चर्चा रियलिटी शो से नहीं मिली, उससे ज्यादा सुर्खियां एक्ट्रेस ने अपने एयरपोर्ट लुक से हासिल की। पिछले दिनों उर्फी का एयरपोर्ट लुक वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

उर्फी के इस लुक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। लोगों ने उर्फी के फैशन सेंस और स्टाइल पर सवाल उठाए थे। उर्फी ने स्पोर्ट्स ब्रा, जैकेट और जींस पहनी थी। उर्फी की जैकेट फ्रंट से इतनी छोटी थी कि उनकी ब्रा फ्लॉन्ट हो रही थी। उर्फी के इस लुक को देख एक बार सभी उनके स्टाइल को समझने में गच्चा खा गए थे। ट्रोल्स ने एक्ट्रेस के इस लुक का काफी मजाक भी उड़ाया था। 

अब सभी हेटर्स को जवाब देते हुए उर्फी ने अपने वायरल एयरपोर्ट लुक पर बात की है। उर्फी ने कहा कि अगर उन्हें पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वे एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जाती। उर्फी ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं। वे कहती हैं- मेरे कपड़ों से ज्याद भी मैं कुछ हूं। क्यों लोग मेरे बारे में बात नहीं करते। मैंने देखा है कि मैं कुछ भी पोस्ट करूं लोग कुछ ना कुछ कहेंगे ही। चाहे मैं बिकिनी पहनूं या सलवार सूट, लोग घटिया कमेंट्स करते ही हैं।