‘बिग बॉस ओटीटी’ (Big boss OTT) फेम उर्फी जावेद (urfi javed) बॉलीवुड शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के समर्थन में इतर आई है। एनसीबी (NCB) द्वारा हिरासत में लेने के बाद आर्यन पर कई आरोप लगाए गए है, कि वह एक क्रूज पार्टी (Cruise Drug Case) में शामिल हुए थे, जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। फिलहाल आर्यन हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है।

मामले में उर्फी (urfi javed) ने कहा कि उसे शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा। अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है। हम दुष्कर्म और हत्याओं के लिए समान आक्रोश क्यों नहीं दिखाते। हमें अदालत के फैसले से पहले ही अभिनेताओं को शर्मसार करने की जल्दी रहती हैं। जब रेपिस्ट को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?

उर्फी (urfi javed) अपने एयरपोर्ट लुक्स और ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बेपनाह’ जैसे शो के लिए सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक नेता, धार्मिक गुरु आरोपों का सामना कर रहे हैं। रेप के बाद भी लोग उन्हें पूजते हैं, और हम एक बच्चे के पीछे पड़े है जिसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है, लेकिन सार्वजनिक रूप से इतना मारा जा रहा है।