अपने अजीबो गरीब आउटफिर की वहज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। दरअसल उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ एक मीटिंग अटैंड करती नजर आ रही हैं। 

दरअसल एक फैन ने उर्फी जावेद (urfi javed) को ये तस्वीर भेजी है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि मीटिंग के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के सामने टीवी चल रहा है। रोचक बात ये है कि टीवी की स्क्रीन पर उर्फी जावेद नजर आ रही हैं। यही फोटो उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें योगी जी अन्य सदस्यों संग बैठे नजर आ रहे हैं और वार्तालाप कर रहे हैं।

उर्फी जावेद (urfi javed) ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत था। किसी ने मुझे ये भेजा और मुझे तो बहुत हंसी आ गई। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि जब योगी आदित्यनाथ मीटिंग कर रहे थे, उसी वक्त टीवी पर उर्फी जावेद नेवी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वैसे तो ये एक इत्तेफाक है कि जब ये तस्वीर क्लिक की गई उसी समय उर्फी जावेद (urfi javed) स्क्रीन पर दिखाई दे रही थीं। मगर उर्फी ने इसे बेहद फनी बना दिया। बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह रॉयल ब्लू कलर की नेटेड साड़ी में पोज देती दिखई दीं। वहीं उर्फी ने इसके साथ मैचिंग नेटेड ब्लाउज पहना था। उनके इस ब्लाउज का गला बोट नेक है। उर्फी अपनी साड़ी के पल्ले को साइड करके पोज देती दिख रही हैं।