यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) जल्द ही सिविल सेवा परीक्षा 2019 के रिजल्ट की मार्कशीट जारी करने जा रही है। इसमें उम्मीदवारों को मार्क्स के बारे में भी पता चल जाएगा। वैसे तो यूपीएससी फाइनल रिजल्ट जारी करने के 15 दिन के भीतर मार्क्स घोषित कर देता है।
UPSC ने 4 अगस्त को सिविल सेवा परीक्षा 2019 का  फाइनल रिजल्ट जारी किया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है 19-20 अगस्त के आस-पास मार्क्स जारी कर दिए जाएंगे।
साल 2018 में, सिविल सेवा परीक्षा का परिणाम 5 अप्रैल को घोषित किया गया था और 12 अप्रैल को मार्क्स जारी किए गए थे। इस साल कोरोना वायरस के चलते परीक्षा के रिजल्ट देरी से घोषित किए गए हैं।
यूपीएससी उन उम्मीदवारों के भी मार्क्स घोषित करेगा, जिनकी नियुक्ति के लिए सिफारिश नहीं की गई है, लेकिन रोजगार के उद्देश्य के लिए उनकी मार्कशीट शेयर की जाएगी। यूपीएससी की ओर से जारी मार्क्स एक साल के लिए यूपीएससी की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे। साल 2018 सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर कनिष्क कटारिया ने 2025 में से 1121 अंक हासिल किए थे।
साल 2019 में सिविल सेवा परीक्षा में प्रदीप सिंह और जतिन किशोर पहले और दूसरे स्थान पर हैं। प्रतिभा वर्मा परीक्षा में तीसरी टॉपर हैं और महिला उम्मीदवारों में अव्वल हैं।