संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने हेल्‍थ एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट, आयुष मंत्रालय में मेडिकल ऑफिसर के पदों की भर्ती निकाली है। इस भर्ती के को लेकर जरूरी नोटिस जारी किया गया है। ऐसे में उम्‍मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर नोटिस की पूरी जानकारी ले सकते हैं।

आयोग ने अपने नोटिस में कहा है कि मेडिकल अफसरों के इंटरव्‍यू राउंड के लिए शॉर्टलिस्‍ट हुए उम्‍मीदवारों को बताए गए सेशन और र‍िपोर्टिंग टाइम पर इंटरव्‍यू के लिए उपस्थित होना होगा। पहला सेशन सुबह 9 बजे से शुरू होगा जबकि दूसरा सेशन 12 बजे से शुरू होगा। उम्‍मीदवारों को UPSC ऑफिसर, ढोलपुर ऑफिस, शाहजहां रोड, नई दिल्‍ली- 110069 के पते पर इंटरव्‍यू के लिए उपस्थित होना है।


यह भी पढ़ें—  गजब! यहां गोल-गोल घूमकर जान दे रहे हजारों पक्षी, वैज्ञानिकों ने दी इतनी बड़ी चेतावनी


इस इंटरव्यू के लिए उम्‍मीदवारों को अपने सभी जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स ओरिजिनल और एक प्रमाणित फोटोकॉपी के साथ ही इंटरव्‍यू सेंटर पर उपस्थित होना है। बाहर से आ रहे उम्‍मीदवारों को अटेस्‍टेशन फॉर्म और TA बिल फॉर्म भी भरना है। इंटरव्यू की डेट में बदलाव की कोई रिक्‍वेस्‍ट स्‍वीकार नहीं की जाएगी। आयोग के नोटिस के अनुसार यह इंटरव्‍यू 01 और 02 नवंबर को आयोजित किए जा रहा है।