उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग क्षेत्रों से 25-25 हजार रुपये के इनामी तीन गैंगेस्टर गिरफ्तार कर जेल भेज दिए। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि हाटा पुलिस ने चेकिंग के दौरान मोतीपाकड़ रामपुर सोहरौना मार्ग पर घेराबंदी कर फरार चल रहे इनामी अपराधी मोतीचन्द को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गये। 

उन्होंने बताया कि यह बदमाश हाटा थाने पर पंजीकृत गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। उन्होंने बताया कि इसके अलावा रामकोला पुलिस ने उसके पकड़ी बन्तीर उर्फ सोहना गांव के पास चेकिंग के दौरान गैंगेस्टर नारेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। 

उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए। पुलिस इस गैंगेस्टर की काफी समय से तलाश में थी। प्रवक्ता ने बताया कि इनके अलावा नेबुआ नौरंगिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर फरार चल रहे इनामी गैंगेस्टर अफरोज अहमद को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तर मठिया आलम गांव का रहने वाला है। नेबुआ नौरंगिया थाने पर दर्ज गैंगस्टर मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। उन्होंने बताया कि पकड़े गये तीनो आरोपियो को जेल भेज दिया गया है।