सरकार ने कोरोना पर काबू पाने के लिए नया प्लान बनाया है जिसके तहत अब हफ्ते में 2 दिन लॉकडाउन रहेगा। यह फैसला उत्तर प्रदेश सरकार ने लिया है। राज्य में इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए योगी सरकार राज्य में मिनी लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है। अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यूपी सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रण में लाने का यह फैसला किया। इसके तहत प्रदेश में सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा।
उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए योगी सरकार राज्य में मिनी लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है। अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यूपी सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रण में लाने का यह फैसला किया। इसके तहत प्रदेश में सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा।
इससे पहले सीएम योगी ने टीम-11 की अध्यक्षता में हुई मीटिंग के बाद प्रदेश में 55 घंटे के लॉकडाउन का ऐलान किया था। 10 जुलाई से 13 जुलाई तक लॉकडाउन के ऐलान के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि प्रदेश सरकार इसे और बढ़ाने पर विचार कर रही है।