यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ रहे हैं एक प्रत्याशी राजधानी लखनऊ में हनी ट्रैप का शिकार हो गए। अपने साथ ही हुई घटना की इसकी शिकायत नेता ने अब नजदीकी थाने में दर्ज कराई है। अब पुलिस भी मामला दर्ज करने के बाद इसकी जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : शाकाहारी और मांसाहारी दोनों की खास पसंद है गुंडरूक, स्वाद ऐसा है कि चखते ही दीवाने हो जाते हैं लोग

खबर है कि पीड़ित प्रत्याशी जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और लखनऊ के विभूति खंड में उनका निवास है। आरोप है कि एक युवती ने उनको वीडियो कॉल किया और जब उन्होंने फोन उठाया तो थोड़ी देर बाद युवती ने अश्लील बातें करनी शुरू कर दी।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि फोन काटने के बाद उनके फोन पर अश्लील फोटो आ गई जिसके बाद युवती ने विधानसभा प्रत्याशी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बाद प्रत्याशी ने विभूति खंड थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी कासिम अब्दी ने कहा कि जौनपुर के माधवगढ़ विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी ने मुकदमा दर्ज कराया है। उनके पास एक नंबर से वीडियो कॉल आया था जिसके बाद युवती ने अश्लील बातें शुरू कर दी। जो अश्लील फोटो उनके पास आई है उसके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई और उनसे पैसे मांगे गए।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे फेज में 10 जिलों की 57 सीटों पर 676 प्रत्याशी मैदान में हैं। यहां 3 मार्च को वोटिंग होनी है।