UP Election में BJP के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है। भाजपा यूपी में असंतुष्ट नेताओं की नाराजगी से तगड़ी जूझ रही है। इसी के साथ ही अब भारतीय जनता पार्टी के सामने एक और नई मुसीबत सामने आ गई है। इसका समाधान पार्टी से भी नहीं बन पा रहा। खबर ये है कि लखनऊ की सरोजिनी नगर विधानसभा सीट पर भाजपा से जुड़े पति और पत्नी टिकट के लिए दावा कर रहे हैं।

यहां से टिकट चाहने वालों में स्वाति सिंह (Swati Singh) प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री हैं और उनके पति दया शंकर सिंह (Daya Shankar Singh) शामिल है। दया शंकर भाजपा की राज्य इकाई में उपाध्यक्ष हैं। वहीं, स्वाति सिंह लखनऊ की सरोजिनी नगर से मौजूदा विधायक हैं तथा अब वो दूसरे कार्यकाल के लिए टिकट मांग रही हैं।

इसको लेकर दया शंकर सिंह (Daya Shankar Singh) का कहना है कि विवाद के कारण मुझे पिछली बार टिकट नहीं मिला था लेकिन मेरी टीम ने स्वाति की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की। लेकिन, इस बार मैं चुनाव लड़ना चाहता हूं हालांकि, यह पार्टी पर निर्भर करता है। वहीं, पत्नी स्वाति सिंह (Swati Singh) ने इस पर किसी तरह की बात कहने से मना कर दिया।

आपको बता दें कि स्वाति सिंह पहले एक हाउस वाइफ थीं। उन्होंने राजनीति में आकस्मिक रूप से प्रवेश किया था। उनके पति दया शंकर सिंह 2016 में तब विवादों में आए एथे उन्होंने बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।