यूपी के मैनपुरी शहर के अवध नगर मतदान केंद्र पर रविवार शाम को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से मारपीट के दौरान भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गया। इससे पहले दिन में समाजवादी पार्टी के विधायक राज कुमार यादव, रसमार गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद घायल हो गए थे।

दोनों घटनाएं दो मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग के आरोप के बाद हुईं।  मैनपुरी में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अवध नगर मतदान केंद्र पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को कथित रूप से गोली मारने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े : राशिफल 21 फरवरी: इन 3 राशियों के लिए बहुत खास है आज का दिन, जहां भी हाथ डालेंगे मिलेगी सफलता

उन्होंने कहा, उन्होंने हमारे पार्षद को गोली मार दी लेकिन गोली हमारे पार्टी कार्यकर्ता अमन पांडे को लगी जो वहां खड़े थे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।

पुलिस ने बताया कि गोली पांडे के पेट में लगी और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया।  एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि आरोपी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अंशुल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।  किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

विधायक राज कुमार यादव ने संवाददाताओं को बताया कि वोट डालने के बाद वह कुरावली जा रहे थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि रसमार गांव में कुछ लोग मतदाताओं को वोट नहीं डालने देकर मतदान बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं। 

लव राशिफल 21 फरवरी:  अगर आप रिलेशनशिप में हैं, तो प्यार और स्नेह की सराहना करें, पार्टनर को बताएं अपने दिल की बात

उन्होंने कहा कि उनके वहां पहुंचते ही अरुण यादव और उनके साथियों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया और गोलियां चला दीं।  मैं भाग्यशाली था कि मैं गोलियों से बच गया लेकिन एक पत्थर मेरी बाईं आंख के पास लगा। 

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने कम से कम छह राउंड गोलियां चलाईं और उनके वाहन पर पथराव किया जो क्षतिग्रस्त हो गया।