यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में (भारतीय जनता पार्टी) भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है और इस बड़ी जीत का श्रेय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया है। 

पीएम मोदी ने एक ट्वीट में लिखा कि 'यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता-जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई।'

अब जाहिर है कि बीजेपी की इस बड़ी जीत के लिए खुद पीएम मोदी द्वारा योगी आदित्यनाथ को श्रेय देने से उन सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है, जिसे लेकर कुछ दिन पहले यूपी के सियासी हलकों में तूफान मचा था। इस जीत की बधाई ने कहीं न कहीं सीएम योगी को एक बार फिर खुश होने का मौका दे दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी के भीतर ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों ने पार्टी के अंदर हलचल पैदा कर दी थी।

उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ़ दल भाजपा में बैठकों और मुलाकातों का लंबा सिलसिला चला था। चर्चाओं का बाजार गर्म था कि पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को आगे रखेगी या नहीं इसे लेकर पार्टी नेता माथापच्ची चल रही है? मंत्रिमंडल में पूर्व नौकरशाह और वर्तमान में भाजपा एमएलसी अरविंद शर्मा को एडजस्ट कराने की होड़ भी मची हुई थी। पार्टी में योगी आदित्यनाथ को लेकर असंतोष फैलने की बातें भी कही जा रही थीं। लेकिन जिला पंचायत चुनाव परिणामों के बाद अब हालात कुछ और हैं।