उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा है कि जो जीमनों पर अवैध रूप से कब्जा करते थे ऐसे मफियाओं के घर पर अब बुलडोजर चल रहा है। गरीबों की छिनी जमीन को वापस करवाया जा रहा है। कानपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (UP Deputy Chief Minister) ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने मफियाओं पर नकेल कसी है। उनकी अवैध जमीनों पर बुलडोजर चला है। पहले कुछ राजनीतिक दल के लोग धर्मिक स्थानों पर नहीं जाते थे, लेकिन इस बार चुनाव में वह घंटा घडिय़ाल बजाते हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव आते ही कुछ मौसमीं भक्त आ जाते हैं। वह चुनावी लाभ के लिए मंदिर जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) सभी के लिए चुनौती है। इसमें एक तरफ जाति, संप्रदाय, क्षेत्र और परिवार को आधार पर बांटने का प्रयास पार्टियां कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर रोजगार, नकल विहीन परीक्षा, रोजगार परक शिक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार दे रही है। शर्मा ने कहा कि भाजपा में युवाओं को यही सीख दी जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा युवाओं वाला देश भारतवर्ष है। आने वाले समय में इस देश के माध्यम से पूरी दुनिया को दिशा निर्देश मिलेंगे।

उपमुख्यमंत्री (UP Deputy Chief Minister) ने कहा कि यह संघर्ष उत्तर प्रदेश को बनाने का है, यह चुनाव नौजवानों की परीक्षा है और उन्हें इसमें लगना होगा। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश तरक्की की चरम सीमा पर है। कोई दूसरा राजनीतिक दल यह नहीं कर सकता था। उनके मुताबिक आज कांवड़ यात्रा पर पत्थर नहीं बरसते बल्कि हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं। शर्मा ने नौजवानों से आह्वान किया कि कानपुर में पिछली बार जो तीन सीटें बच गई थीं। उन्हें भी इस बार जीता जाएगा और सभी विरोधी प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराई जाएगी।