तुरा । नेशनल पीपुल्स पार्टी ( एनपीपी ) के नेता तथा उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन टिनसोंग ने आज कहा कि रानीकोर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मार्टिन एम डांगो ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए अपनी सीट की कुर्बानी दी थी । उन्होंने रानीकोर सिविल सब डिविजन की स्थापना के लिए कांग्रेसी विधायक पद से इस्तीफा दिया था और इसके बाद एनपीपी में शामिल हुए  ।

अब वे एनपीपी के उम्मीदवार के रूप में रानीकोर से खड़े हो रहे हैं । उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों के रानीकोर सिविल सब डिविजन का गठन होना एक आशीर्वाद जैसा है । इससे इस क्षेत्र के लोग सरकार के करीब पहुंच गए । एनपीपी के एजेंडा के संबंध में चर्चा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि क्रोनरॉड संगमा के नेतृत्व में एनपीपी आगे बढ़ रही है । राज्य के ढांचागत विकास व जनता की जीवनशैली के विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। 

सरकार ने एसएआरडीपी रोड प्रोजेक्ट के जरिए सड़क संपर्क को बेहतर करने का प्रयास जारी रखा है । वहीं सीमा हाट के पुन : खुलकर वाणिज्यिक क्षेत्र में प्रगति लाने का प्रयास किया है । उल्लेखनीय है कि उपमुख्यमंत्री ने आज एनपीपी के रानीकोर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार मार्टिन एम डांगो के समर्थन में रंगधोन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया । वहां 23 अगस्त को उपचुनाव होने वाला है ।