चीनी की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Ulefone ने अपना नया स्मार्टफोन Ulefone Note 6T लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं और इसकी कीमत बेहद कम है। इस बजट स्मार्टफोन को आप 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आइए इस स्मार्टफोन की डिजाइन, फीचर्स और कीमत, सबके बारे में जानते हैं।।

यह भी पढ़ें : Gunotsav! मुख्यमंत्री हिमंता ने अंग्रेजी भाषा को बढ़ावा देने के लिए हाईब्रिड टीचिंग का रखा प्रस्ताव

आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन Ulefone Note 6 के फीचर्स के साथ-साथ कुछ नए अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया है। देखने में बेहद प्यारा, ये स्मार्टफोन साइज में न ज्यादा बड़ा है और न ज्यादा छोटा। ये फोन काफी हल्का और पतला भी है।

Ulefone Note 6T स्मार्टफोन मीडियाटेक MT6761 (Mediatek MT6761) क्वॉड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें आपको 3GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को आप 128GB तक एक्स्पैन्ड भी कर सकते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Ulefone Note 6T एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

Ulefone Note 6T 6.1-इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें आपको 13MP का रीयर कैमरा मिलेगा और सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन 3,300mAh की बैटरी के साथ आता है और इसमें आपको फेस अनलॉक, क्वॉड नैवीगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ v5।0 और हेडफोन जैक जैसे कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं।   

यह भी पढ़ें : मिजोरम पहली महिला बस कंडक्टर बनी 23 साल की वनलालसांगकिमी

Ulefone Note 6T को $125।99 (करीब 9,746 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड, ग्रीन और पर्पल, इन चार रंगों में खरीदा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ulefone Note 6T को फिलहाल केवल चीन में लॉन्च किया गया है। इसे बाकी देशों में कबतक लॉन्च किया जाएगा, इस बार में कोई जानकारी नहीं आई है।