यूक्रेनी सैनिक जिसने अपनी बेटी को यह दिखाने के लिए टिकटॉक बनाया कि वह ''ठीक है '', 2 दिनों के लिए गायब हो गया और अनुमान लगाया कि वह मर चुका है, और सभी की खुशी के लिए उसने फिर से पोस्ट किया और अभी भी लड़ रहा है। रूस यूक्रेन के युद्ध में सैनिकों के इस दर्द के खौफ में अपनों की खुशी को बरकरार रख रहे हैं।



रूस यूक्रेन युद्ध को आज 10 हो चुके हैं। रूस लगातार बमबारी और एयर स्ट्राइक कर रहा है। यूक्रेन के हालात देखने के बाद लग रहा है कि यह देश आज से 30 साल पीछे चला गया है। कई सहयोगी देशों का साथ देखकर यूक्रेन महाशक्तिशाली देश रूस से मुकाबला कर रहा है लेकिन सहयोगियों ने यूक्रेन अभी तक किसी तरह की कोई मदद नहीं दी है। 


यह भी पढ़ें-  'धोखेबाज' निकला NATO: राष्ट्रपति जेलेंस्की ने यूक्रेनियन की मौतों का NATO को ठहराया जिम्मेदार, जानिए पूरा मामला


हाल ही में NATO पर यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादिमीर जेलेंस्की भड़क उठे हैं। Volodymyr Zelensky ने कहा कि पश्चिमी देशों के सैन्‍य संगठन NATO को पता है कि रूस अभी और ज्‍यादा हमले करने वाला है। जेलेंस्‍की ने कहा, 'जब यह जानते हैं कि नए हमले और मौतें होने जा रही हैं, नाटो ने जानबूझकर यूक्रेन के हवाई सीमा को बंद करने का फैसला किया है। आज नाटो के नेतृत्‍व ने नो फ्लाई जोर बनाने की मांग को खारिज करके यूक्रेन के शहरों और गांवों में और ज्‍यादा हमले करने को अपनी हरी झंडी दे दी है।