यूके से एक ऐसी खबर आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां एक 35 वर्षीय महिला अपनी एक आंख में नेल ग्लू डाल लिया। Katie Beith नाम की यह महिला उस समय एक सीरीज देख रही थीं। इसी के बीच में उन्होंने नेल ग्लू अपनी राइट आंख में डाल ली। साथ के साथ ही उनकी आंखों में जलन होने लग गई।
इस महिला को बुखार के कारण मेरी आंखों में जलन हो रही थी। जिसके बाद सोचा कि क्यों ना आई ड्रॉप्स डाल लिया जाए। उसने बैग में खोजा लेकिन वो वहां नहीं मिला।

इसके बाद देखा कि साइड में एक सेम बोटल पड़ी थी जिसें उठाकर आंख में डाल लिया। इसके बाद क्या था बस, आंख में जलन होने लगी। फिर उसने दोबारा वो आंख में डाली। लेकिन इसबार बोतल की ओर देखा लिया और फिर भागकर रसोई में गई और अपनी आंखें धोई।

कैटी ने आंख में सिर्फ दो बूंद ही नेल ग्लू डाला था। ये उनकी दाईं आंख को पूरी तरह से बंद करने के लिए काफी थी। फिर वो फटाफट अपने पड़ोसियों के घर गईं। उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कैटी ने बताया कि डॉक्टर्स उन्हें देखते ही हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि अपने 17 बरस के करियर में उनके पास ऐसा केस नहीं आया। हालांकि वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। उन्होंने गर्म पानी में रूई भीगोकर उनकी आंख को साफ किया।

कैटी कहती हैं, ‘ये काफी दर्दनाक था। बीती रात मैंने आंख खोली। आंख की नीचे वाली पलक पर सूखी हुई ग्लू चिपकी हुई थी। इसमें बहुत ज्यादा जलन होती है।’ जब उन्होंने आंख खोली तो वो पूरी तरह से लाल थी और उसमें काफी जलन हो रही थी। वो सूज भी चुकी थी। तो दोस्तों ध्यान रहे, बोटल का लेबल जरूर पढ़ें।