बड़े लोग बड़े शौक रखते हैं। वो किसी भी तरह से अपने ग्लैमर में कमी नहीं आने देते हैं। इसके लिए पैसा वेस्टेस की तरह होता है। इसका सबसे शानदार और चौंकाने वाल उदाहरण ब्रिटेन के शाही परिवार की सबसे खूबसूरत राजकुमारी एमेलिया विंडसर है। एमेलिया विंडसर अपनी बेपनाह सुंदरता और ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि यह रानी के कज़न ड्यूक ऑफ केंट की पोती हैं और प्रिंस हैरी और विलियम की कज़िन है।

एमेलिया का चर्चा में रहना का सबसे कारण चानकर आप चौंक जाओगे। बता दें कि एमेलिया विंडसर अपने कपड़े बेचकर पैसे कमाती हैं। हैरानी की बात यह है कि एमेलिया ऑनलाइन अपने अंडरवियर बेचती हैं। वो अपने ब्रा के अलावा स्पेगेटी और अन्य डिजायनर इनरवियर्स बेचकर पैसे कमाती हैं। सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी एक ब्रालेट को सेल पर लगाया गया. इस ब्रालेट को कुछ समय पहले एमेलिया ने एक फंक्शन के दौरान पहना था।


लोग राजकुमारी के पहने कपड़ों को खरीदने के लिए बेहद उत्साहित हैं जिसके कारण से एमेलिया विंडसर के झटके से उनके कपड़े आउट ऑफ़ स्टॉक हो जा रहे हैं। जिन कपड़ों को एमेलिया लाखों में डिजाइन कर एक बार पहनती हैं, उन्हें ऑनलाइन चंद पैसों में बेच रही हैं। लिविंग के लिए एमेलिया मॉडलिंग करती हैं। एमेलिया ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि कई बार कपड़े रिपीट करने से लोग उन्हें ट्रोल करने लगते है, जो सही नहीं है।