यूको बैंक के मैनेजर को करोड़ों रूपयों के घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई असम स्थित कायाकुची पुलिस ने की है। खबर है कि यूको बैंक की बरपेटा स्थित ब्रांच में कार्यरत मैनेजर अलोक कुमार ने 3 करोड़ रूपयों का घोटाला किया है। इस आरोप में पुलिस मैनेजर को गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ​ले लिया है।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई अब्दुल कादेर नाम के व्यक्ति के आरोप के आधार पर की है। इससे पहले कादेर को पिछले हफ्ते ही गिरफ्तार कर चुकी है जिसके बाद उसने मैनेजर को भी करोड़ों रूपयों के इस घोटाले में शामिल होना बताया। 

बताया गयाा है कि अब्दुल कादेर व आलोक कुमार दोनों ने मिलकर 3 करोड़ रूपयों के घोटाले में शामिल है। मैनेजर पर आरोप है कि उसने अपने ही बैंक के कई ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी की है। वो लोगों को विशेष स्कीम के तहत लोन देने के नाम पर ठगता था। अपनी इस ठगी में वो किसान क्रेडिट कार्ड स्कीम का सहारा लेता था।

इस मामले के खुलासा तब हुआ जब लोन के लिए आवेदन करने वालों ने हल्ला मचाया। उन्होंने आरोप लगाया कि लोग स्वीकृत होने के बावजूद उनके खाते में पैसे नहीं डाले गए। इसको लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी। हालांकि बताया गया है कि आलोक कुमार लोन लेने वाले लोगों के दस्तखत भूल गया था। इसको लेकर बैंक से सभी तरह के विवादित दस्तावेजों को भी प्राप्त कर लिया गया।