अगरतला। प्रतिबंधित संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (NLFT) के दो उग्रवादियों को पुलिस ने शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे धलाई जिले के दूरदराज के एक गांव दंगबारी से पैसे की उगाही कर रहे थे।

सहायक महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुव्रत चक्रवर्ती ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार सुबह पुलिस ने गांव पर छापा मारा और एनएलएफटी (NLFT) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गए उग्रवादियों की पहचान संजय त्रिपुरा (30) और अखिन्द्र देववर्मा (31) के रूप में की गई है।

पुलिस ने कहा कि दोनों जिले के अलग-अलग गांव के निवासी हैं। पुलिस ने उग्रवादियों के पास से दो स्मार्टफोन और 15 हजार रुपये जब्त किये हैं। चक्रवर्ती ने यह भी बताया कि पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर उन्होंने जिले के रैश्याबारी इलाके से दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान बैल्या जामतिया (28) और रवि कुमार त्रिपुरा (45) के रूप में की गई है।

पुलिस ने कहा कि रवि बांग्लादेश के रंगमती जिले का रहने वाला है। रैश्याबारी पुलिस थाने में दर्ज मामले के संबंध में उक्त चारों उग्रवादियों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।