शराब एक मौत का कुंआ है जीतनी गहराई में जाओगे मौत उतनी आपके करीब होगी। दुनिया शराब के नशे में फिर अपने आप को डूबोना चाहती है। ना जाने कितनों की बलि इस शराब ने ले ली है। इसी नशे एक बलि चढ़ी जो महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में घटित हुई है। एक दो दोस्त शराब पीने को लेकर हुई बहस करने लगे और बहस कब मार पर उतर आई शराबी के नशे में यह भी पता नहीं चला।

दरअसल, शराब के नशे में धुत होकर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस के मुताबिक, कलमनूरी के रहने वाले शेख रौफ का अपने साथी शेख अकबर के साथ शराब पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में आकर अकबर ने डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और मौक़े से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- मणिपुर की सभी स्कूलों में अब होगा बड़ा बदलाव, करना होगा इस नियम का सख्ती से पालन



हत्या कि जानकारी मिलने के बाद कलमनूरी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक के साथ उसके साथी का झगड़ा शराब पीने को लेकर ही हुआ था। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर हत्या के आरोपी शेख अकबर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- SKM पार्टी में 294 लोग के साथ विलय हुई सिक्किम नेशनल पीपल पार्टी


इसी तरह से फरीदाबाद में दोस्त के 150 रु नहीं देने पर अपने ही दोस्त का मर्डर कर दिया। यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद के खेड़ीपुल थाना क्षेत्र हुई थी। जानकारी दे दें कि यह घटना 29 जनवरी की रात को घटित हुई थी और मरने वाले शख्स की उम्र महज 26 साल थी।