नगांव पुलिस द्वारा भले ही ड्रग्स के खिलाफ जोरदार अभियान शुरू किया गया है, परंतु पुलिस को जिस कदर सफलता मिलनी चाहिए वैसी नहीं मिलने के आरोप सामने आ रहे हैं। यद्यपि समय-समय पर नगांव पुलिस भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसी के तहत पिछले दिनों नगांव पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर वालीकटिया के नजदीकी अंचल पश्चिम नारमारी के आमतल के रूफुल आमीन के घर से भारी मात्रा मे हेरोइन जब्त करने में सफलता हासिल की है।



रूफुल नामक ड्रग्स तस्कर की पत्नी व एक कुख्यात ड्रग व्यवसायी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नगांव नगर पुलिस अधिकारी गौरव ज्येति महंत के नेतृत्व में पुलिस के एक दल ने पिछले दिनों रात को 12 बजे अभियान चलाकर पश्चिम नारमारी के रूफुल आमीन नामक व्यक्ति के घर से 113ग्राम हेरोइन जब्त करने के साथ 200 प्लास्टिक कंटेनर और 41 हजार रुपए और ड्रग्स सेवन में व्यवहार की जाने वाली सामग्री जब्त की है।


बरामद की गई ड्रग्स की कीमत लगभग 20 लाख बताई गई है। पुलिस ने अपने अभियान के दौरान दिलदार हुसैन(24) और रूफुल की पत्नी अनवरा खातून(38) नामक दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्रप्त की है। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए रूफुल आमीन फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि उक्त अंचल में ड्रग्स का व्यवसाय लंबे समय से चलाने का आरोप लगाया जा रहा है।