पूर्वोत्तर राज्य असम के करीमगंज में एक भीषण सड़क हादसे में दो बसों के आपस में टकराने से 2 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 30 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा बुधवार सुबह हुआ।


खबरों के मुताबिक दोनों बसों की रफ्तार काफी तेज थी। टकराने के बाद दोनों बस पास के ही तालाब में गिर गईं। इस हादसे की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बता दें असम में बाढ़ और बारिश का प्रकोप जारी है। असम में बाढ़ से मरने वाले लोगों की संख्या बुधवार को 68 हो गई, जबकि वन विभाग के अधिकारियों ने 187 जानवरों के मारे जाने की बात कही है।


इसमें 15 एक सींग वाले गैंडे, एक हाथी और 100 से अधिक हिरण शामिल हैं। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा कि बीते 24 घंटों में दो और लोगों के मरने के साथ मरने वालों की संख्या 68 हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं।


असम में बाढ़ से 33,55,837 लोग अभी भी प्रभावित हैं। बाढ़ से धेमाजी, बिस्वनाथ, दरांग, बरपेटा, नालबाड़ी, चिरांग, बोंगइगांव, कोकराझार, धुबरी, दक्षिण सलमारा, कामरूप (मेट्रो), कामरूप, मोरीगांव, नागौन, जोरहाट, गोलाहाट व कचर जिले के 2000 से ज्यादा गांवों पर असर पड़ा है।