लोगों को अपनी हवस के आगे कुछ भी नहीं दिखता है। वो किस को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं शायद ये नशे में उनको भी बता नहीं रहता है। इसी तरह का एक मामला है जो महानगर में सामने आया है। जहां एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर आरोपी ढ़ाई महिनों से फरार हो गया था। इसी मामले में आरोपी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी प्रकाश चन्द्र मीणा ने बताया कि ढाई माह पूर्व पुलिस थाने में छात्रा के परिजनों ने इण्डाली निवासी बजरंगलाल (35) पुत्र अर्जुनराम जाट के खिलाफ पिछले दो वर्ष से छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया था। आरोपी को पुलिस ने आसाम के तेजपुर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया गया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी का दो दिन का रिमांड पूरा होने पर उसे विशिष्ट न्यायालय मेड़ता सिटी में पेश किया जाएगा। इण्डाली निवासी आरोपी बजरंगलाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी अपने गांव से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अनेक बार उसके घर व उसके परिचितों के यहां दबिश भी दी लेकिन वह मिला नहीं।
एसपी डॉ. गगनदीप के निर्देश पर साइबर एक्सपर्ट लक्ष्मीनारायण यादव ने आरोपी की लोकेशन को बराबर ट्रेस किया, जिस पर ढाई माह बाद सफलता मिल गई। इस पर चितावा पुलिस थाने की एक टीम गठित की गई, जिसमें शामिल कांस्टेबल विकास कुमार, छोटूराम, महेश कुमार साइबर एक्सपर्ट की मदद से आसाम पहुंचे। आरोपी बजरंगलाल को टीम ने आसाम के तेजपुर से गिरफ्तार किया और थाने लेकर आए।