दिल्ली विधानसभा में अंतिम नतीजों की घोषणा होने से पहले ही रुझानों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी (आप) के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई ‘छोटे मफलरमैन’ के पोस्ट ने सभी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

‘छोटे मफलरमैन’ से सभी को प्यार हो गया, जिस पर लोगों ने अलग-अलग खुशी की प्रतिक्रियाएं दी। पोस्ट की गई तस्वीर में एक छोटा सा बच्चा नेताजी वाली आप पार्टी के टोपी पहने और मफलर पहने दिखाई दे रहा है। बच्चा हाथ से ऊपर की ओर इशारा कर रहा है। आप के ट्विटर हैंडल से पोस्ट इस तस्वीर के कैप्शन में ‘मफलरमैन’ लिखकर एक हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया गया है। पोस्ट को 14,800 लाइक मिल चुके हैं। इस पर 400 से अधिक कमेंट हैं और 2,145 लोग इस पोस्ट को शेयर कर चुके है।

एक यूजर ने लिखा, ‘‘आप की जीत पर बधाई। हालांकि, मैं भाजपा को ज्यादा पसंद करता हूं, लेकिन मैं कहना चाहता हूं आप जीतने लायक थी।’’ दूसर ने लिखा, ‘‘बधाई सर... आप ने यह सिद्ध किया कि विकास अच्छी चीज है, धर्म नहीं।’’ अन्य ने लिखा, ‘‘मफलरमैन एक बार फिर...दिल्ली विधानसभा में जीत को लेकर आम आदमी पार्टी को बधाई। उन दिल्लीवासियों को भी बधाई, जिन्होंने हिंदू, मुस्लिम...हिंदुस्तान, पाकिस्तान पर मतदान न देकर शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर वोट दिया।’’

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360