हमेशा विवादों में रहने वाली है बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत खुद को किसी और कमपेर्य करने के कारण सुर्खियों में आ गई है। कंगना ने कहा कि वह मेरिल स्ट्रीप की तरह प्रतिभाशाली हैं और गैल गैडोट की तरह ग्लैमरस हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि बड़े पैमाने पर परिवर्तन की चेतावनी, इस दुनिया में एक कलाकार के रूप में कोई अन्य अभिनेत्री के रूप में मैं जिस तरह की रेंज प्रदर्शित करती हूं, उस समय मेरे पास कच्चे चरित्र की तरह मेरिल स्ट्रीप जैसे स्तरित चरित्र चित्रण हैं, लेकिन मैं भी कुशल एक्शन और ग्लैमर की तरह हो सकती हूं।


कंगना रनौत ने खुद की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रस के साथ तुलना करने के बाद एक और ट्वीट किया जिसमें कंगना ने कहा कि "बहस के लिए खुली हैं"। अगले ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "मैं बहस के लिए खुली हूं कि अगर कोई मुझे इस ग्रह पर किसी भी अन्य अभिनेत्री द्वारा मुझसे अधिक रेंज और शिल्प की प्रतिभा दिखा सकता है, तो मैं अपने अहंकार को छोड़ने का वादा करती हूं, तब तक मैं निश्चित रूप से बर्दाश्त नहीं कर सकती।


कंगना के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने कंगना रनौत को उनकी बेतुकी तुलना के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर मेरिल स्ट्रीट को कभी आपके बारे में पता चलता है, तो वह आपके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेगी। इसी तरह से एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने कंगना के आत्म-जुनून के बारे में बताते हुए कहा कि  "आत्मविश्वास और आत्म-जुनून के बीच एक पतली रेखा है।"