असम के होजाई में अवैध शराब की बिक्री पर खबर कवर करके लौट रहे पत्रकार पर कई लोगों द्वारा मिलकर जानलेवा हमला करने की खबर आ आई है। बताया गया है कि यह पत्रकार स्थानीय टीवी चैनल का था जिसको अवैध शराब की बिक्री की खबर मिली थी जिसको कवर करके लौटते वक्त उस पर हमला किया गया। यह घटना 4 सितंबर की रात की है जब पत्रकार पर हमला करते हुए लोगों उसें जान से मारने की धमकी तक दी।

पीड़ित पत्रकार का नाम बिजू गाओखोवा बताया गया है जो खबर कवर करने के बाद अपने घर लौट रहा था। उसी समय 15 लोगों उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि घटना को लेकर पुलिस में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई। इसमें दो लोगों को मुख्य आरोपी बताया गया है जिनके नाम अमरजीत सिंह व राजू रजाक बताया गया है, जबकि अन्य लोगों ने हमला करने में उनकी सहायता की थी।

पत्रकार बिजू का कहना है कि खबर कवर करने के बाद वो जैसे ही एक होटल पर भोजन करने के लिए रूका तो 15 लोगों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया। बताया गया है कि यह पहला मौका नहीं जब इस पत्रकार पर ​हमला किया गया हो, बल्कि इससे पहले भी उस पर कई हमले होने के साथ धमकियां मिल चुकी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है।