मशहूर फिल्म अभिनेत्री और टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी (shweta tiwari) भगवान पर दिए विवादित बयान के चलते फंसती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ शामला हिल्स थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 95A के तहत केस दर्ज किया गया है। दरअसल एक वेब सीरीज (web series) के प्रमोशन से जुड़े कार्यक्रम में श्वेता ने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। इस बयान के बाद बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। खुद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने बयान को लेकर भोपाल के पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है। 

उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस कमिश्नर भोपाल को निर्देशित किया गया है कि वे चौबीस घंटों में इसके तथ्यों, संदर्भों और विषय की जांच कर रिपोर्ट दें, इसके बाद निर्णय लिया जाएगा। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि उन्होंने बयान को सुना और देखा है, ऐसे में वे इसकी निंदा करते हैं। आपको बता दें कि वेब सीरीज शो स्टॉपर्स (web series show stoppers) की मध्य प्रदेश में शूटिंग चल रही है। इस सीरीज के प्रमोशन के लिए ही अभिनेत्री श्वेता तिवारी, सुरभराज जैन, कंवलजीत और रोहित राय (Rohit Rai) भोपाल आए थे। इस वेब सीरीज को मनीष हरिशंकर निर्देशित कर रहे हैं। ऐसे में श्वेता तिवारी का विवादित बयान बेस सीरीज के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। 

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी (shweta tiwari) का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को हुआ था। वे टीवी और बॉलीवुड का काफी जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कसौटी जिंदगी नामक टीवी सीरियल से की थी। इस शो के जरिए श्वेता तिवारी टीवी जगत में काफी मशहूर हो गई थीं। बता दें कि वे मशहूर सीरियल बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। वे हार्डी संधूू के एल्बम बिजली बिजली में नजर आई जो सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ।