मशहूर टीवी एक्टर हर्षवर्धन राणे कोरोना वायरस मरीजों की मदद करने के लिए अपनी बाइक बेच रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोना काल में तड़पते देशवासियों का बुरा हाल हो चुका है, इसी बीच सैंकड़ों लोग उनकी मदद के लिए आगे आ चुके हैं। इसी के चलते टीवी एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो फैसला लिया है वो सभी का सीना गर्व से चौड़ा कराने वाला है।

टीवी स्टार हर्षवर्धन राणे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है। हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी शेयर की है। उन्होंने बाइक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स के बदले में अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है। कृपया मुझे हैदराबाद में ऐसे लोगों के साथ जोड़ने में मदद करें जहां मैं इसे बदल सकूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन राणे की अगली फिल्म कुन फाया कुन है। इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदे ने किया है। इसमें उनके अपोजिट संजीदा शेख भी नजर आएंगी। इसके अलावा वे अंगिरा धर के अपोजिट तारा वर्सेज बिलाल में नजर आएंगे।

अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं जब टीवी के राम गुरमीत चौधरी ने लखनऊ और पटना में 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने का फैसला लिया था। इसके अलावा एक्टर सोनू सूद और सलमान खान भी लगातार देशवासियों की मदद में लगे हुए हैं। हाल ही में महान गायिका लता मंगेशकर ने भी 7 लाख रुपए देने का फैसला लिया है।