नई दिल्ली. दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार की कहर ने यहां 4 लोगों की जान ले ली है। यहां एक ट्रक ने कुल 6 लोगों को रौंद डाला है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग रोड किनारे डिवाइडर पर सो रहे थे। इस भयानक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। 2 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। एक अज्ञात ट्रक ने करीब 1 बजकर 51 मिनट पर दिल्ली की सड़क पर यह कत्ल-ए-आम मचाया है।

यह भी पढ़े : Navratri 2022: कंफ्यूजन करें दूर, इस दिन से शुरू हो रही है नवरात्रि, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि


इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रॉस करते वक्त यह ट्रक सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलते हुए निकल गई। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक अन्य को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चौथे शख्स की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।

इस हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अब इस पूरे हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े : शारदीय नवरात्रि 2022: 5 दिन बाद शुरू हो जाएंगे नवरात्र, जानिए कलश स्थापना के 4 श्रेष्ठ मुहूर्त


इस हादसे में मरने वालों की पहचान 52 साल के करीम, 25 साल के छोटे खान, 38 साल के शाह आलम और 45 साल के राहुल के तौर पर हुई है। इसके अलावा जो दो अन्य लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान 16 साल के मनीष और 30 साल के प्रदीप के तौर पर हुई है। इस भयानक सड़क हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक का पता लगाने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : Sharad Purnima 2022: इस दिन देखेगी चंद्रमा की 16 कलाओं की छटा, इस तारीख को है शरद पूर्णिमा


करीम, छोटे खान और शाह आलम न्यू सीमा पुरी इलाके के रहने वाले थे। राहुल विक्रम इनक्लेव, शालीमार गार्डन, शाहीबाबाद के रहने वाले थे। हादसे में घायल मनीष गगन विहार, तुसली निकेतन, शाहीबाबाद के रहने वाले हैं तथा प्रदीप ताहीपुर गांव, दिल्ली के रहने वाले हैं।