देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की तबियत खराब है। फिलहाल उन्हें एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। एम्स की ओर से वाजपेयी की सेहत को लेकर जारी ताजा हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि उनकी हालत पहले की तरह ही गंभीर बनी हुई है। इस बीच त्रिपुरा के राज्‍यपाल तथागत रॉय ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर दुख जता दिया। हालांकि बाद में रॉय को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी।


तथागत रॉय ने अटल बिहारी को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, 'भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, बेहतरीन वक्‍ता और छह दशकों तक भारतीय राजनीति के चमकते सितारे रहे, डॉक्‍टर श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी के निजी सचिव के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले, बेहद बुद्धिमान, विनम्र अटल बिहार वाजपेयी का निधन हो गया। ओम शांति।' रॉय के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


बाद में राज्‍यपाल रॉय को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी। रॉय ने दोबारा ट्वीट किया, 'मुझे माफ करें। मैंने टीवी रिपोर्ट के आधार पर ट्वीट कर दिया था। मैंने उसे असली मान लिया। अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है। एक बार फिर माफ करें।' 




बता दें, एम्स में भर्ती अटल बिहारी वाजपेयी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। एम्स ने वाजपेयी की सेहत को लेकर नया हेल्थ अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में बताया गया है कि उनकी हालत पहले की तरह ही बनी हुई है। उन्हें अभी भी लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर रखा गया है। एम्स ने इससे पहले की प्रेस रिलीज में बताया था कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 सप्ताह से AIIMS में भर्ती हैं। पिछले 24 घंटों में दुर्भाग्य से उनकी स्थिति और बिगड़ी है। उनकी हालत नाजुक है।