त्रिपुरा के मुख्यमंत्री का बेटा फेसबुक पोस्ट में बंदूक के साथ दिखने पर कांग्रेस ने जांच की मांग की है। खबर है कि फेसबुक पोस्ट में मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के किशोर बेटे एक ‘लाइट मशीन गन’ (एलएमजी) के साथ नजर आ रहे हैं। इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने कहा कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है क्योंकि संबद्ध व्यक्ति मुख्यमंत्री का बेटा है।

भौमिक ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान मुख्यमंत्री के बेटे को एक बंदूक के साथ घूमते देखा गया। बंदूक के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। यह लोगों के लिए खतरनाक है। हम मामले की जांच चाहते हैं ताकि पता किया जा सके कि उसे बंदूक कैसे मिली और क्या वह लाइसेंसी थी।

आपको बता दें कि बिप्लब देब का 17 वर्षीय बेटा अंग्रेजी मीडियम के एक निजी स्कूल में पढ़ता है। सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि सेवा नियमों के अनुसार आम लोगों को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है। हालांकि, उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नेबेंदू भट्टाचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता ने राज्य में पहचान खोने के बाद निजी हमले शुरू कर दिए हैं।