त्रिपुरा के धालाई जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़के ने आपसी विवाद और गरमा-गरमी के बाद तीन लोगों को बेरहमी के साथ मौत के घाट के उतार दिया। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है।किसी बात लेकर उन तीनों का लड़के से विवाद हुआ और वो अपना आपा खो बैठा। उसने तेजधार कुल्हाड़ी से तीनों पर ताबड़तोड़ वार किए और उनकी हत्या कर दी।

ट्रिपल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात धालाई जिले के मानिकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के पैसेराम कारबारी पारा गांव की है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस हमले में एक महिला घायल भी हुई है। धालाई जिले के पुलिस अधीक्षक सुदिप्त दास ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग लड़के का किसी बात को लेकर पीड़ितों से विवाद हुआ था, जो बाद में झगड़े में बदल गया। इसी दौरान नाबालिग लड़के ने कुल्हाड़ी से वार करके तीन लोगों की हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक सुदिप्त दास आगे बताया कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी नाबालिग है भी या नहीं। पुलिस ने आरोपी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि पुलिस ने इस हमले में किशोर के हाथों मारे गए लोगों की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 45 वर्षीय हेनाबाती, 68 साल के केनाचन चाकमा और 45 वर्षीय सुबल कांति चाकमा शामिल है, जबकि प्रीयालाल चाकमा घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत है। पुलिस ने मृतकों के शव पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे राजकीय किशोर गृह भेज दिया गया है।