उत्तर प्रदेश के कानपुर के फजलगंज (Fazalganj, Kanpur) में शनिवार सुबह बस डिपो के पास एक दुकान में तीन लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई. तीनों के शव एक रस्सी में बंधे पाए गए हैं. इनमें एक युवक, महिला और बच्चे के शव हैं. मृतकों की पहचान प्रेम कुमार उसकी पत्नी गीता देवी और बच्चा नैतिक के रूप में हुई.

पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post-mortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. वारदात के बारे में सुराग लगाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. एक साथ दो हत्‍याओं ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती पेश की है. मौके पर जिले के सभी वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी पहुंचकर घटनास्‍थल का जायजा ले रहे हैं.

इससे पहले शुक्रवार को कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में बदमाशों ने सरेशाम समाजवादी युवजन (Samajwadi Yuvjan Sabha) सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव (Harsh Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से सब्जी मंडी में दहशत फैल गई. इस बीच, आरोपी सपा का झंडा लगी सफारी कार से फरार हो गया. घटना में आरोपी शिवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी सपा का जिला सचिव ग्रामीण है. कानपुर जिले में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में मर्डर की दूसरी बड़ी वारदात हुई है. ट्रिपल मर्डर (triple murder ) की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया है.