तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सदस्य काकोली घोष दस्तीदार ने विवाद बढ़ने के बाद अपने एक पोस्ट को डिलीट कर दिया है। उन्होंने दिल्ली के पूर्व भाजपा प्रमुख विजेंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी की एक तस्वीर को अपमानजनक टिप्पणी के साथ ट्वीट किया था। विवाद बढ़ता देख सोमवार को उन्होंने अपने किए इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

दस्तीदार के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा है, यह विजेंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी हैं। भाजपा और पार्टी के नेताओं को बदनाम करने के लिए इस तस्वीर का उपयोग करना शर्मनाक है। लेकिन फिर बात है कि यही तृणमूल की संस्कृति है, इससे बेहतर की हम उनसे उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं। दस्तीदार ने एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें दिल्ली के पूर्व भाजपा प्रमुख विजेंद्र गुप्ता अपनी पत्नी शोभा विजेंद्र को यह कहते हुए थामे नजर आ रहे हैं, हाय, हाय, बीजेपी दुष्कर्मियों का समर्थन करता है। बंगाल की संस्कृति इसकी अनुमति नहीं देगी।

झारखंड से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा है, वह हमारे सहयोगी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के विधायक विजेंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी हैं, जो खुद भी भाजपा की वरिष्ठ नेता हैं। तृणमूल कांग्रेस की खराब मानसिकता आज सामने आई है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, एटीएमसी सांसद कह रही हैं कि बंगाल की संस्कृति पति और पत्नी के बीच प्यार की अनुमति नहीं देती है। मैं टीएमसी सांसद को बताना चाहता हूं कि बंगाल की संस्कृति, यहां की विरासत और साहित्य समृद्ध है। ये टीएमसी की मानसिकता की तरह छोटी नहीं है। आप बंगाल का अपमान कर रही हैं, आप पर शर्म आती है। हालांकि बाद में दस्तीदार ने मामले को तूल पकड़ता देख अपने किए ट्वीट को डिलीट कर दिया है।